हिंदी सेक्सी कहानी: कैसे एक 18 साल के लड़के ने मुझे अपनी रंडी बनाया: 3

Forced oral sex with a slutty slave twink

हिंदी चुदाई कहानी: पिछले भाग में हमने देखा कि मेरे 18 साल के कॉलेज जूनियर ने कैसे मुझे क्रॉसड्रेसिंग करने और उसका लन्ड चूसने के लिए मजबूर किया गया।

आरंभ से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें!

तो उसने मुझे अपने घर के अंदर ले गया। यह एक छोटी और आरामदायक जगह थी। हॉल में 110 इंच का एक बड़ा टीवी था। और एक होम थिएटर सिस्टम। उसके सामने एक अच्छा सा बड़ा सोफा रखा था। वह उस पर बैठ गया और मुझे घुटनो के बल अपने पास आने के लिए कहा। उसने अभी भी अपने सारे कपड़े पहने हुए थे। उसकी पैंट खुली हुई थी और उसका विशाल लन्ड किसी आमंत्रण की तरह बाहर लटक रहा था।

मैंने उनके बताए अनुसार कपड़े पहने हुए थे और घुटनो के बल चलना शुरू कर दिया, खुश था कि अब मुझे हील्स पहनकर चलने के लिए संघर्ष नहीं करना पड़ेगा। कुछ फीट चलने के बाद, उन्होंने मुझे रुकने का आदेश दिया। उन्होंने मेरे बैग से मेरा फोन निकाला और मेरी ओर सरका दिया।

“अपनी गर्लफ्रेंड को कॉल करो,” उसने कहा।

मैं चौंक गया, लेकिन इस समय उससे सवाल करना बेहतर नही था। मुझे यह भी पता था कि जब तक मैं ऐसा नहीं करूंगा, तब तक वह मुझे अपना लन्ड दोबारा चखने नहीं देगा, इसलिए मैंने उसका नंबर डायल किया। उसने मुझे लन्ड चूसने का आदेश दिया। मैं अपनी गर्लफ्रेंड से बात करते हुए उसके लन्ड पर gag कर रहा था। उसने मुझे स्पीकर पर रखने को कहा।

मैंने वैसा ही किया। वह मुझे Gag करते हुए साफ सुन सकती थी और मुझसे पूछती है कि क्या हो रहा है। मैंने झूठ बोला कि मैंने बहुत ज्यादा पी लिया है और मेरी तबियत ठीक नहीं है। इसलिए मैं बाथरूम में हूं। उसने पूछा कि गहनों की आवाज़ क्यों आ रही है। मैंने फिर झूठ बोला कि मेरी cousin मेरे साथ है और बाथरूम में मेरी मदद कर रही है।

मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझेसे मेरे घर आने के लिए पूछा। मैंने तुरंत मना कर दिया और कहा कि मैं अपने चाचा के घर पर हूँ। मैंने उसकी तरफ देखा और फोन काटने की विनती की। कुछ ही सेकंड के बाद उसने मुझे ऐसा करने की अनुमति दे दी।

फिर उसने मुझे अपने लंड पर Gag करते हुए पूछा, “क्या तुझे लगता है कि तेरी गर्लफ्रेंड को एहसास हुआ होगा कि उसका ‘मर्दाना’ बॉयफ्रेंड शहर की सबसे बड़ी रंडी की तरह कपड़े पहने हुए लंड को मुंह में ले रहा है?” उसके लंड को मेरे गले के अंदर होने के कारण मैं कुछ बोल नहीं पाया और मैंने ‘नहीं’ में अपना सिर हिला दिया।

मुझे वाकई उम्मीद थी कि मेरी गर्लफ्रेंड को यह संदेह नहीं हुआ होगा। मुझे लग रहा था कि यह लड़का किसी तरह ऐसी स्थिति पैदा कर देगा कि मेरी गर्लफ्रेंड मुझे इस तरह देखेगी। मुझे इस बात का बहुत डर था। उसने मेरे चेहरे पर भाव देखे और समझ गया कि मैं यही सोच रहा हूँ। वह हँसा और अपने लन्ड के चारों ओर मेरे होंठों का आनंद लिया।

“चिंता मत कर, तुझे बहुत कुछ करना है इससे पहले कि मैं तुझे अपनी रंडी के रूप में तेरी गर्लफ्रेंड को दिखाऊँ। अभी के लिए, बस अपनी ट्रेनिंग का आनंद ले।” मैं अगले 15 मिनट तक धीमे ब्लोजॉब और गंदे और क्रूर डीप थ्रोट करना जारी रखा। मेरा चेहरा आँसुओं से लथपथ था। मेरे चेहरे पर काजल और मेकअप फैल गया था।

अंत में, मुझे खुद पर यकीन नहीं हुआ। लेकिन मैं उसका लन्ड पूरी तरह अंदर और बाहर ले जा रहा था। हर बार जब मैं अंदर लेता तो लगभग उल्टी आ जाती, लेकिन खुद को रोक लेता। मैं कोई गड़बड़ नहीं करना चाहता था। यह अजीब था और मुझे इसे स्वीकार करने में भी शर्म आ रहा था। लेकिन मुझे अच्छा लग रहा था कि मैं उसका लन्ड को पूरी तरह से मुंह के अंदर ले सकता था।

उसने मुझे यह कहते हुए humiliate किया कि तुझे लड़कियों को सिखाना चाहिए कि Sucking से लड़कों को कैसे खुश रखा जाए। पूरे पंद्रह मिनट तक वह मुझे गाली देता रहा और ऐसे शब्दों से मुझे अपमानित करता रहा। फिर, उसने मुझसे कहा कि मैं नंगा हो जाऊं पर गहने पहने रहूं। मैं उठा और जैसा कहा गया वैसा ही किया।

फिर उसने मुझे बेडरूम में जाने के लिए और बिस्तर पर डॉगी स्टाइल में उसका इंतज़ार करने के लिए कहा। मैं अंदर गया और आराम से बिस्तर पर लेट गया। बहुत देर हो गई पर वह अभी भी अंदर नहीं आया। अचानक मैंने दरवाज़े की घंटी बजने की आवाज़ सुनी और मेरा दिल बहुत तेज़ी से धड़कने लगा। मैं वाकई डर गया था।

मैंने दरवाज़ा खुलने की आवाज़ सुनी। मेरा डर बहुत बढ़ गया। बेडरूम का दरवाज़ा अभी भी खुला था, भले ही मैं उससे दूर मुँह करके खड़ा था। मैंने एक महिला की आवाज़ सुनी। वह शायद 30 या 40 की उम्र की लग रही थी। आवाज़ साफ़ हो गई और मैं समझ नहीं पाया कि क्या कहा जा रहा था। फिर कुछ मिनट के लिए सन्नाटा छा गया।

तभी मुझे बेडरूम में आते हुए कदमों की आवाज़ सुनाई दी। दरवाज़ा बंद करने के लिए बहुत देर हो चुकी थी। इसलिए मैंने आने वाले अपमान को सहने का फ़ैसला किया। मैं उन्हें कमरे में आते हुए सुन सकता था और महिला की ज़ोरदार साँस। लेकिन यह नीचे से आ रहा था, और मुझे पता था कि वह भी अंदर आ गई है।

यह औरत इस लड़के की एक और आज्ञाकारी slave थी। मुझे आश्चर्य हुआ कि उसने कितने लोगों को अपना slave बनाया हुआ है। उस लड़के ने उसे औरत से मेरे बगल में घुटनो के बल चलने के लिए कहा जो महिला ने बिना किसी सवाल के किया। हम जानते थे कि हम एक दूसरे के बगल में थे लेकिन हम दोनों एक दूसरे को देखने से बहुत डर रहे थे।

“अपने बगल में बैठी कुतिया को देखो,” लड़के ने हम दोनों को आदेश दिया। अनिच्छा से हम दोनों ने अपना सिर घुमाया, एक दूसरे से कुछ इंच की दूरी पर और एक दूसरे को देखा। हम चौंक गए जब हमने देखा एक दूसरे को देखा। यह मेरी प्रोफेसर थी। उसका मेरे साथ दो साल तक अफेयर रहा, उसके बाद उसका पति विदेश से वापस आ गया और मैं किसी और के साथ रिलेशनशिप में आ गया।

हम एक दूसरे के दीवाने थे और हमने साथ में बहुत अच्छा समय बिताया था। ब्रेकअप के बाद भी, हम दोनों के मन में एक दूसरे के लिए भावनाएँ थीं। हम अक्सर एक साथ रहने के बारे में सोचते थे। मैं अपनी गर्लफ्रेंड से ज़्यादा उसके साथ खुश था और वह अपने पति से ज़्यादा मेरे साथ खुश थी।

हमने एक दूसरे को खास महसूस कराया था और हमेशा एक दूसरे की परवाह करते थे। हम एक दूसरे की सीमाओं का सम्मान करते थे। हम दोनों ने जो कुछ हासिल किया और जो पद प्राप्त किया, उसके लिए एक दूसरे का बहुत सम्मान किया। मैं हमारे छात्र संघ का नेता और छात्रों की सांस्कृतिक समिति का अध्यक्ष था।

और वह वाइस प्रिंसिपल, एक एनजीओ की प्रमुख और एक सम्मानित पारिवारिक महिला थी, जिसका हर कोई सम्मान करता था। लेकिन इस समय हम उनमें से कुछ भी नहीं थे। बल्कि इस लड़के के लिए सिर्फ़ खिलौने थे, जो हम पर पूरा control रखता था। हम खुद को control नहीं कर पाएं।

हम एक दूसरे की हालत देखकर बेकाबू होकर रोने लगे। मैं आभूषणों में नंगा था, भारी मेकअप लगाए हुए था जो अब धुंधला हो चुका था। उसे पता था कि यह क्रूर facefucking और मेरे माथे पर ‘रंडी’ लिखे होने के कारण था। उसने कुत्ते का कॉलर निप्पल क्लैंप पहना हुआ था और उसके माथे पर ‘कुत्ती’ लिखा हुआ था और वह नंगी थी।

वह एक खूबसूरत और सेक्सी महिला थी। हाइट में मुझसे छोटी और सुडौल फिगर। मध्यम स्तन और नितंब, सांवला रंग, घुंघराले बाल और भरे हुए होंठ। “क्या प्यारा मिलन हैं। लेकिन मैं समय बर्बाद नहीं करना चाहता। तो मेरी प्यारी कुत्ती, मेरी रंडी को बताओ कि मैंने तुझे यहाँ क्यों बुलाया है,” लड़के ने कहा।

हिंदी चुदाई कहानी एक नौजवान लौंडे की

अपनी सिसकियों को नियंत्रित करते हुए प्रोफेसर ने मुझसे कहा, “मालिक चाहते है कि मैं तुम्हें अपनी गांड में लंड लेने की ट्रेनिंग दूँ।” ये शब्द कहते ही वह फिर से रो पड़ी। मैं उसे देखकर घबरा गया और कुछ भी कहने में असमर्थ हो गया। “और मैं क्यों चाहता हूँ कि तुम इसे ट्रेनिंग दो?” लड़के ने हमारे humiliation का मज़ा लेते हुए हँसी उड़ाई।

“क्योंकि मुझे आपका लन्ड अपनी गांड में महसूस करना अच्छा लगता है और मैं इसके साथ भी submission का आनंद साझा करना चाहती हूँ।”

To be continued…

Comments